News Description
बिजली बाधित होने से भड़के मोहल्लावासियों ने किया प्रदर्शन

रानियां : बिजली बाधित होने से परेशान वार्ड नंबर 3 व 13 के लोगों ने सोमवार देर शाम को निगम के अधिकारियों के विरुद्ध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे वार्ड वासी नरेंद्र चीमा, भजन ¨सह, प्रगट ¨सह, विरेंद्र ¨सह ने बताया कि उनके वार्ड में बिजली के खंभों से पुरानी तार हटा कर नई रबड़ की तारों के डालने का कार्य चल रहा है जिसको लेकर बिजली कर्मचारी सुबह ही बिजली काट देते हैं और देर रात तक आपूर्ति शुरू नहीं करते।

दिन में तो वह लाइट काट कर इधर उधर का कार्य करते रहते हैं और रात के अंधेरे में हैं तारे डालने का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि देर रात तक बिजली सप्लाई आपूर्ति चालू न होने से बच्चों को पढ़ाई करने में भी परेशानी होती है। घर के कामकाज में भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वार्डवासियों का कहना है कि अधिकारियों को बार-बार कहने के बावजूद भी दिन में बिजली सप्लाई बाधित करके बिजली की तारों को ठीक करने का कार्य नहीं किया जाता।

उधर विभाग के उपमंडल अभियंता ओमप्रकाश मेहता ने बताया कि रानियां में एल्युमिनियम की तारों की जगह रबड़ की तारें लगाने का कार्य किया जा रहा है। कर्मचारी रानियां के हर वार्ड में तारों को बदलने का काम कर रहे हैं जिसके चलते रानियां में बिजली सप्लाई बाधित रहती है।