# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
संत गोपाल दास को पीजीआइ से फिर भेजा झज्जर सिविल अस्पताल

रोहतक :गो-संरक्षण की लड़ाई लड़ रहे संत गोपाल दास को पीजीआइ से फिर झज्जर सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है। संत को हालत खराब होने पर एक दिन पहले ही पीजीआइ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

संत गोपाल दास को अभी चार दिन पहले ही गीता महोत्सव में गाय को लेकर पहुंचने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया था और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर झज्जर जेल में भेज दिया गया था। लेकिन उनकी हालत खराब होने के कारण उन्हें झज्जर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत में सुधार न होने पर उन्हें एक दिन पहले ही पीजीआइ में भर्ती कराया गया था। जबकि मंगलवार की शाम को फिर से उन्हें झज्जर के सिविल अस्पताल के लिए भेज दिया गया है।

वहीं संत गोपाल दास का कहना था कि सरकार उन पर जुर्म कर रही है। पीजीआइ में सही तरीके से उपचार भी नहीं दिया गया है। अब फिर झज्जर सिविल अस्पताल भेजा जा रहा है। फिर भी उन्होंने कहा कि जब तक उनमें सांसे है, तब तक उनकी लड़ाई जारी रहेगी और गो-संरक्षण के लिए प्रयास भी जारी रहेंगे। वहीं गो-चरान भूमि को मुक्त कराने के लिए संघर्ष जारी रहेगा।