# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
12 एकड़ में विकसित की जा रही अवैध कालोनियों को किया ध्वस्त

 रेवाड़ी : जिला नगर योजनाकार विभाग की टीम ने मंगलवार को रेवाड़ी के गांव मांढेयाकलां व पदैयावास में लगभग 12 एकड़ क्षेत्र में विकसित की जा रही अवैध कालोनियों को ध्वस्त कर दिया। जिला नगर योजनाकार ने बताया कि भविष्य में जिले में अन्य स्थानों पर बसाई जा रही अवैध कालोनियों पर भी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

विभाग को जानकारी मिली थी कि रेवाड़ी के गांव मांढेयाकलां व गांव पदैयावास में कुछ लोगों की ओर से 12 एकड़ में अवैध प्ला¨टग की जा रही है। सूचना के बाद विभाग की ओर से इन अवैध कॉलोनी काटने वालों को नोटिस भी दिया गया था लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया था। इसके बाद जिला प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार अजीत ¨सह को बतौर डयूटी मजिस्ट्ेट की मौजूदगी में जिला नगर योजनाकार के रूप में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने भारी पुलिस बल के साथ कार्रवाई करते हुए बनी हुई अवैध कालोनी पर कार्यवाही करते हुए 28 डीपीसी, 9 चारदीवारी, 2 होटल तथा 2 मकानों को ध्वस्त किया गया। अवैध कॉलोनियां काटने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की कार्यवाही भी अमल में लाई जा रही है।

 होटल भी दो साल से अधिक से चल रहा था। डीटीपी ने तोड़फोड़ करने से पूर्व उन्हें कोई नोटिस नहीं दिया। उन्होंने मामले की जांच करने की मांग की है।