# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
भाटिया नगर में सात दिन में तीसरी वारदात नकाबपोश युवकों ने महिला का पर्स छीना

भाटियानगर से एक बार फिर बाइक सवार दो नकाबपोश एक महिला का पर्स छीनकर फरार हो गए। घटना सोमवार देर शाम की है। भाटिया नगर निवासी महिला राजकुमारी ने बताया कि वह अपनी भाभी नीरू सचदेवा के साथ बाजार से खरीदारी कर लौट रही थी। 

रास्ते में जब वह अचीवर इंस्टीट्यूट के पास पहुंची तो पीछे से एक बाइक पर सवार दो युवक उनके बांई ओर आए और पलक झपकते ही बाइक के पीछे बैठे नकाबपोश ने हाथ में लिए पर्स को झपटा मारकर छीन लिया। उसने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह तेजगति से बाइक लेकर नहर की ओर फरार हो गए। महिला ने बताया कि घटना के चंद मिनट पहले ही एकाएक लाइट भी चली गई थी। 

जिससे सड़क पर अंधेरा था। आसपास के मकानों दुकानों की लाइटों की रोशनी में वे अपने घर लौट रही थीं। उसने शोर भी मचाया लेकिन अंधेरा होने के कारण वे अंधेरे में चंपत हो गए। बता दें कि राजकुमारी भाजपा के शहरी महामंत्री सन्नी सचदेवा की भाभी हैं तथा एक निजी स्कूल में अध्यापिका हैं। घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया तथा शिकायत दर्ज करवाई। 

पर्स छिनने की घटनाएं बढ़ने से शहरवासियों में असुरक्षा की भावना बढ़ रही है वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी रोष पनप रहा है। भाजपा युवा नेता राजेश सचदेवा ने कहा कि लगातार इस तरह की घटनाएं होने से लोगों में खौफ का माहौल बनता है इसलिए पुलिस प्रशासन को इस बारे में संज्ञान लेते हुए गश्त बढ़ानी चाहिए ताकि लोग अमन चेन से जी सकें।