News Description
पूर्व चेयरमैन की गोली मार कर हत्या विरोध पर चचेरे भाई को भी मार डाला

पंचायत में दिन-दहाड़े पूर्व चेयरमैन उसके चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल में लाया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सुलोचना गजराज, डीएसपी अभिमन्यु भारी पुलिस बल के साथ अस्पताल में मौजूद रहे।

- पुलिस ने इस संबंध में मृतक पूर्व चेयरमैन संतराज के बेटे संदीप की शिकायत पर नौ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं देर शाम लोगों के गुस्से को देखते हुए एसपी सुलोचना गजराज ने एसएचओ कृष्णकांत का तबादला कर दिया है।

- डीएसपी अभिमन्यु ने बताया कि मंगलवार को पूर्व चेयरमैन संतराज अपने चचेरे भाई बीरपाल के साथ पास के ही टप्पा गांव में पंचायत में गए हुए थे। पंचायत में उनके साथ उनका बेटा संदीप, सचिन, मनोज सोनू भी मौजूद थे।

- पंचायत शुरू हुई तो वहां एक गाड़ी से बिल्लौचपुर निवासी सत्ते, जीतू, धर्मपाल, जयराम राजकुमार उतरे और दूसरी गाड़ी से बिल्लौचपुर निवासी कपिल, रामबीर, पवन पीरगढ़ी निवासी सुलेदीन उतरे।

आरोपियों ने चला दी गोलियां

- धर्मपाल जयराम ने कहा कि चेयरमैन संतराज बड़ा नेता बनता है आज बचना नहीं चाहिए। इतना कहते ही आरोपियों ने संतराज पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पंचायत में ही मौजूद चचेरे भाई उमेरे चाचा बीरपाल ने विरोध किया तो उसको भी आरोपियों ने गोलियों से भून दिया।

- जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। आरोपी गाड़ियों में सवार होकर हवा में फायरिंग करते हुए मौके से यह कहते हुए फरार हो गए की उनका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, पुलिस उनकी है।