# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
दौड़ में ललिता रही प्रथम, निक्की द्वितीय

बहादुरगढ़ :बराही रोड स्थित त्रिवेणी मेमोरियल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता के चौथे चरण में कनिष्ठ वर्ग के बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

प्रतियोगिता के अंतर्गत विभिन्न तरह की दौड़ खो-खो आदि खेलों को सम्मिलित किया गया। प्रथम समूह पहली तथा दूसरी कक्षा, द्वितीय समूह तीसरी से पाचवीं तथा तृतीय समूह में छठी से आठवीं कक्षा तक के बच्चों ने भाग लिया। प्रथम समूह के लिए 50 मीटर व बनाना रेस का आयोजन हुआ। 50 मीटर रेस में दूसरी कक्षा की अंशु ने प्रथम, रीतिका ने द्वितीय तथा पहली कक्षा की जाह्नवी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बनाना रेस में दूसरी कक्षा की रुचि ने प्रथम, पहली कक्षा की साधना ने द्वितीय तथा जाह्नवी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया 7100 मीटर दौड़ में तीसरी कक्षा के सावन ने प्रथम, पाचवीं कक्षा के अभिनव ने द्वितीय तथा कुनाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ में ललिता ने प्रथम, चौथी कक्षा की निक्की ने द्वितीय तथा भागेश्वरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। खो-खो में लड़कों तथा लड़कियों दोनों समूह से लीडरशिप सदन ने बाजी मारी तथा कम्पेशिनेट सदन द्वितीय रहा। अंत में विजयी बच्चों का विद्यालय की प्रशासिका संगीता वर्मा ने उत्साह बढ़ाया तथा समर्पण भाव रखने की प्रेरणा दी।