#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
एमजी रोड पर हर वीकेंड होता है हुड़दंग

साइबर सिटी में एमजी रोड हर वीकेंड पर चर्चाओं में आ जाता है। कभी शराब के नशे में मनचले युवतियों को छेड़ते हैं तो कभी पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई पर उतारू हो जाते हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद घटनाओं में कमी आने का नाम नहीं ले रही है। पिछले दस दिनों में हुई ऐसी चार घटनाएं पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई हैं। 
 
बता दें कि साइबर सिटी का एमजी रोड के दोनों ओर 30 से ज्यादा पब हैं। जिसमें रोजाना लड़के-लड़कियां मस्ती और ड्रिंक करने के लिए आते  हैं। लेकिन वीकेंड पर यहां दूसरे जिलों से भी लोगों के आने के कारण भीड़ बढ़ जाती है। देर रात पबों के अंदर तो कभी रोड पर नशे में धुत्त युवक-युवतियां हुडदंग मचाते हैं। इसी दौरान युवतियों के साथ छेड़छाड़ की भी घटनाएं हो जाती हैं। अगर पुलिसकर्मी रोकने का प्रयास करते हैं तो पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और गाली-गलौज तक होती है।