#घाटी में आतंकवाद को नई धार देने की फिराक में हाफिज         # 26/11 जैसे हमलों को रोकने के लिए तैयार भारत, सैटेलाइट के जरिए पकड़े जाएंगे संदिग्ध         # पद्मावती के विरोध में किले में लटका दी लाश, पत्थर पर लिख दी धमकी         # हरियाणा के 13 जिलों में तीन दिन के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद         # जनहित याचिकाओं के गलत इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट चिंतित, संशोधन पर विचार         # ऑड-ईवन योजना में दिल्ली के साथ NCR के दूसरे शहर भी होंगे शामिल :EPCA         # UP निकाय चुनावों में EVM की विश्वसनीयता पर शत्रुघ्न सिन्हा ने उठाए सवाल         # पाक की बेशर्मी, फूलों से सजी गाड़ी से पहुंचा आतंकी हाफिज, लाहौर में मना जश्न        
News Description
मंगलवार तक जलापूर्ति नियमित करने का दावा

गुरुग्राम : अधिकारियों के अनुसार चंदू बुढ़ेरा के प्लांट से बंद हुई जलापूर्ति हालांकि आंशिक रूप से बहाल कर ली गई है मगर नए गुरुग्राम में पानी का संकट बना हुआ है।

सेक्टर 40 से लेकर सेक्टर 56- 57 तक के लोगों को पानी कम मिल रहा है। रविवार की छुट्टी का दिन होने के कारण पानी कम मिलने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।नहीं आता तो टैंकर आते मगर कम आने पर पानी की कंजूसी से खर्च करना मुश्किल हो रहा है।

बुधवार की रात एनसीआर नहर से ज्यादा पानी आने के कारण चंदू बुढ़ेरा के वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में पानी जमा हो गया। इससे पानी की सफाई करने वाली मशीनें, मोटर भीग कर खराब हो गए। प्लांट में वाटर ट्रीटमेंट का काम काम बंद हो गया था। शुक्रवार तक कर्मचारियों ने प्लांट से पानी निकाल कर दो नए मोटर लगा दिए हैं। पुराने मोटरों को वर्कशॉप में मरम्मत के लिए भेजा गया है।