News Description
अल्पसंख्यक मोर्चा ने फूंका पूर्व मुख्यमंत्री फारुब अब्दुला का पुतला

यमुनानगर : देश के खिलाफ बयान देना ठीक नहीं है, जिससे लोगों की भावना आहत होती है, ऐसे लोगों के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुला द्वारा दिए गए ब्यान के विरोध में अल्पसंख्यक मोर्चा के लोग कैंप स्थित विश्वकर्मा चौक पर एकत्रित हो गए। नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया।

अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नसीम खान, फारूख मंडेबरी, जगदीश, मुस्तकिन अली, संजय शर्मा, इस्लाम ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुला ने बयान दिया था कि जम्मू कश्मीर पाकिस्तान का अंग है। ऐसे लोगों का भारत में क्या काम है, जो भारत में रहते हुए पाकिस्तान का गुणगान करते है। ऐसे लोगों को देश से निकाल देना चाहिए, ताकि जिस देश में लोग रहते हो और उसके खिलाफ ब्यान देते है तो फिर ऐसे लोगों का भारत में कोई काम नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुला के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए, क्योंकि वह हर बार ऐसे बयान देकर देश का अपमान करते है। यदि उसे पाकिस्तान से इतना लगाव है तो उसे भारत छोड कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए। इस समय वह मौजूदा सांसद है, उसकी सदस्यता रद करनी चाहिए।

वही फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर भी देश के प्रति गलत बयान देते है, जो सरासर गलत है और इन्हें भी यहां रहने का कोई हक नहीं है। उसके खिलाफ भी देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए।