News Description
आरटीए कार्यालय हुआ शिफ्ट, लोग सप्ताहभर से परेशान

रेवाड़ी:आरटीए कार्यालय शिफ्ट हो गया है। रेडक्रास भवन में चलने वाला आरटीए कार्यालय अब जिला सचिवालय परिसर में ही पीछे की तरफ कैंटीन के निकट बना दिया गया है। आरटीए कार्यालय को शिफ्ट करने की प्रक्रिया करीब एक सप्ताह से चल रही है। इस प्रक्रिया के चलते आम लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

आरटीए कार्यालय को रेडक्रास भवन से जिला सचिवालय में शिफ्ट करने की प्रक्रिया करीब एक सप्ताह से चल रही है। सैकड़ों फाइलों को इधर से उधर शिफ्ट किया गया है। जब से शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू हुई है तभी से लोगों की परेशानियां भी बढ़ गई है। लोग अपने काम के लिए भटकने को मजबूर है। उम्मीद थी कि सोमवार से नए भवन में आरटीए कार्यालय का काम शुरू हो जाएगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। नए भवन में कंप्यूटर, कैबिन आदि बनकर पूरी तरह से तैयार है। लाखनौर के रहने वाले सतबीर बताते हैं कि वे 29 नवंबर से लाइसेंस रिन्यू को लेकर चक्कर लगा रहे हैं।

सचिवालय में शिफ्ट हुए आरटीए कार्यालय के नए भवन में कुछ सुविधाएं भी बढ़ाई गई है। नए भवन में लोगों के लिए हेल्प डेस्क भी बनाई गई है जिसपर यह पूरी जानकारी मिलेगी कि कौन सा काम कौन सी खिड़की पर होगा तथा किस कार्य के लिए क्या दस्तावेज चाहिए। इसके नए कार्यालय में आने वाले लोगों के लिए वे¨टग रूम भी बनाया गया है।