News Description
खनन माफिया ने पुलिस पर किया हमला, आरोपियों की तलाश में जुटी

 पलवल : हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव मोहरू का नंगला में यमुना रेती का अवैध खनन करने वालों ने नाके पर खड़े पुलिसकर्मियों पर हत्या की इरादे से ट्रैक्टर-ट्राली चढ़ाने का प्रयास किया। जिससे पुलिस को नाके से दूर हटकर अपनी जान बचानी पड़ी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर-ट्राली चालक का पीछा किया तो आरोपी चालक व उसके साथी ट्राली को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम को सूचना मिली थी कि कुछ ट्रैक्टर चालक जमुना रेती की चोरी करके हसनपुर की ओर आ रहे हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने गांव मोहरू का नंगला के पास नाका लगा दिया। जैसे ही रेती से भरे ट्रैक्टर नाके के निकट पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया। पुलिस नाके को देख ट्रैक्टरों के चालकों ने ट्रैक्टरों की स्पीड और बढ़ा दी और नाके पर खड़े पुलिस कर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया।

पुलिस के अनुसार नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना थाने में दी, जिस पर मौके पर पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया। जब तक अन्य पुलिसकर्मी पहुंचते, ट्रैक्टर चालक रेती से भरी ट्रालियों को मौके पर ही छोड़कर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से रेती से भरी तीन ट्रालियों को जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार एएसआइ मजलिस के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की शिनाख्त व गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।