News Description
तीसरी आंख की जद में रहेगा बर्तन बाजार, लगाए 16 सीसीटीवी कैमरे

 भिवानी : शहर का बर्तन बाजार अब तीसरी आंख की जहद में रहेगा। सोमवार को बर्तन बाजार एसोसिएशन द्वारा नगर व्यापार मंडल के सहयोग से बाजार में 16 सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। इन कैमरों के माध्यम से जहां दुकानों की सुरक्षा पर नजर रखी जाएगी वहीं अपराधिक घटनाओं पर भी अंकुश लगेगा।

नगर व्यापार मंडल के प्रधान भानुप्रकाश ने बताया कि सोमवार को शहर थाना के प्रभारी श्रीभगवान ने सीसीटीवी का शुभारंभ किया। इस अवसर पर श्रीभगवान ने कहा कि पुलिस का नारा सेवा सुरक्षा व सहयोग रहा है। अकेले पुलिस भी अपराधिक घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा सकती। आम आदमी का सहयोग पुलिस के लिए जरूरी है। अगर दुकानदार पुलिस का सहयोग करेंगे तो सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।

सीसीटीवी कैमरे लगाने की योजना सराहनीय

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की योजना बहुत ही सराहनीय है। इससे अपराधिक घटनाओं के बारे में आसानी से सुराग लग सकेगा। उन्होंने इस दौरान दुकानदारों से आह्वान किया कि वे बाजारों को अतिक्रमण मुक्त बनाने में अपना सहयोग दें ताकि आमजन को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाई जा सकें।

इस अवसर पर नगर व्यापार मंडल के प्रधान भानुप्रकाश ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे लगाओ अभियान की शुरूआत की गई है इसके तहत बर्तन बाजार में 16 सीसीटीवी लगाए गए हैं। इस अभियान के तहत शहर में अन्य मार्केट एसोसिएशनों के सहयोग से अलग-अलग बाजारों में कैमरें लगाए जाएंगे।

इस अवसर पर रितेश मित्तल, गिरधारी लाल, लवली जावा, अभिषेक बंसल, देवकीनंदन

लोहिया, राजरत्तन कसेरा, किशन कथूरिया, शिवशंकर चांगिया समेत अनेक दुकानदार मौजूद रहे।