News Description
चैंपियनशीप मोतीलाल नेहरू खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन ,सोलंकी

66वीं आल इंडिया पुलिस हाकी चैंपियनशीप मोतीलाल नेहरू खेलकूद स्कूल राई, जिला सोनीपत में 5 दिसंबर से शुरू होगी। हरियाणा के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी प्रतियोगिता का उद्घाटन सायं 2:00 बजे करेंगे। प्रतियोगिता 12 दिसंबर तक चलेगी और समापन समारोह में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे। 
पुलिस महानिदेशक, मधुबन पुलिस अकादमी के.के.संधू ने कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा भी लिया। प्रतियोगिता को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आज कार्यक्रम की फाईनल रिहर्सल आयोजित की गई।
 संधू ने जानकारी देते हुए बताया कि 66वीं आल इंडिया पुलिस हाकी चैंपियनशीप की मेजबानी इस बार हरियाणा को मिली है। ऐसे में प्रतियोगिता को बेहतरीन ढंग से आयोजित करवाने के लिए हरियाणा पुलिस व जिला प्रशासन द्वारा सभी तैयारियां बेहतरीन ढंग से की गई हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में बीएसएफ, सीआईएसएफ, आईआरबी, एसएसबी सहित विभिन्न राज्यों की 24 टीमें और 526 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार को उद्घाटन समारोह में प्रदेश के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी मुख्य अतिथि होंगे। श्री सोलंकी दोपहर 2:00 बजे राई खेलकूद स्कूल के प्रताप स्टेडियम में मुख्य समारोह में प्रतियोगिता का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही हाकी प्रतियोगिता स्कूल के एस्टोटर्फ  मैदान पर होंगी। 
संधू ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान खिलाडिय़ों के रहने-खाने सहित सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई हैं। इस अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक एचएस दून, पुलिस अधीक्षक सतेंद्र गुप्ता, पुलिस अधीक्षक प्रथम वाहिनी अशोक कुमार व अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे। 
राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी के 5 दिसंबर को और मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के 12 दिसंबर को राई खेलकूद स्कूल के दौरे को लेकर सोनीपत के उपायुक्त के.मकरंद पांडुरंग ने आज सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि वीवीआईपी दौरे के दौरान सभी अधिकारी अपनी-अपनी ड्यूटी पर तैनात रहेंगे।