News Description
बूथ स्तर पर मनाया जाएगा बाबा साहेब का परिनिर्माण दिवस

बिलासपुर : विधायक बलवंत सिंह  ने मंडल बिलासपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग वेद व्यास भवन नगर खेड़ा हाल में ली। मी¨टग में 6 दिसम्बर को डॉ. भीमराव अंबेडकर बाबा साहेब का परिनिर्माण दिवस मनाने को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। बलवंत सिंह ने कहा कि बाबा साहेब ने गरीब दलित सहित हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया। उन्होंने संविधान का निर्माण किया जिस पर चलकर आज गरीब दबे कुचले लोगों के कल्याण के लिए योजना बनाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि बाबा साहेब का परिनिर्वाण दिवस जिला स्तर पर तो मनाया ही जा रहा है। पर हमें बूथ स्तर पर बाबा साहेब का परिनिर्माण दिवस मनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कार्यक्रम करने को कहा। इस मौके पर प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं व विकास के कार्यों के बारे भी विधायक ने विस्तार से बताया व कार्यकर्ताओं के सुझाव व शिकायतें भी सुनी।

कार्यकर्ताओं ने मुगलावाली पीएचसी मे डाक्टरों की कमी, वेद व्यास का ट्यूबवेल का बोरिंग कराने,मारवा कला में शमशान का रास्ता पक्का करने की मांग रखी। मंडल प्रधान विपिन  सिंगला ने कहा कि बाबा साहेब की बदौलत आज हम आज कह सकते हैं। भारत देश में हर नागरिक को उसका हक मिल रहा है। बूथ स्तर पर कार्यक्रम मनाने को लेकर कार्यकर्ताओं को ड्यूटियां भी सौंपी गई।