# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पुलिस व रोडवेज बसों से लगता है बहुत डर-बीएस संधू

रोहतक।  हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने कहा कि उन्हें सड़क पर साइकिल चलाने में बहुत डर लगता है। उन्होंने कहा, साइकिल चलाते वक्त मेरी आत्मा कांपती है। सड़क पर चलते हुए मुझे सबसे ज्यादा पुलिस और हरियाणा रोडवेज की बसों के ड्राइवर से डर लगता है। पता नहीं ये कब किसे ठोंक दें।

व‍ह यहां एक कार्यक्रम में शामिल हाेने आए थे। इस दौरान राेहतक पुलिस द्वारा साइकिलिंग प्रतियोगिता काका आयोजन किया गया था। इस मौके पर रोहतक पुलिस की ओर से डीजीपी को एक साइकिल भेंट की गई। डीजीपी ने कहा कि रोहतक पुलिस ने उन्हें साइकिल भेंट की है, लेकिन उन्हें सड़क पर साइकिल चलाने में आत्‍मा कांप जाती है। सबसे ज्‍यादा डर पुलिस और रोडवेज बस के चालकों से लगता है। ये कहां और कब ठोक दें पता नहीं। आजकल के नौजवान भी नशा करके बाइक चलाते हैं। इसलिए सड़क पर चलते हुए बहुत डर लगता है।