# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
अग्रवाल सभा को मिले 105 कॉलेजियम सदस्य

रेवाड़ी:अग्रवाल सभा रजिस्टर्ड को अपने 105 कॉलेजियम सदस्य मिल गए हैं। इन 105 सदस्यों में से 90 जहां पहले ही निर्विरोध तौर पर चुन लिए गए थे वहीं महज 15 वार्डों के लिए रविवार को चुनाव हुआ। सुबह से ही चुनाव में मतदान शुरू हो गया था। 4 बजे तक मतदान होने के पश्चात मतगणना हुई तथा 5 बजे रिजल्ट घोषित कर दिया गया।

अग्रवाल सभा के चुनावों के लिए मतदाता सूची व नामांकन पत्र प्राप्त करने के लिए 21 से 23 नवंबर तक की तिथि रखी गई थी। नामांकन पत्र वापसी की तिथि 25 नवंबर थी। कुल 105 वार्ड चुनाव के लिए बनाए गए थे यानि कि क ॉलेजियम के लिए 105 सदस्य चुने जाने थे। समाज के गणमान्य लोग ज्यादातर वार्डों में निर्विरोध ही चुनाव कराने में सफल हो गए। 105 में से 90 वार्डों में निर्विरोध ही कॉलेजियम सदस्य चुन लिए गए। 15 वार्डों में सहमति नहीं बनाई इसलिए वहां पर चुनाव कराना पड़ा। प्रत्येक वार्ड में 27 के करीब वोट थे।

निर्वाचन अधिकारी कृष्ण अवतार की देखरेख में सुबह 9 बजे से 15 वार्डों के लिए मतदान शुरू हो गया। सुबह से ही पुराना कोर्ट रोड स्थित अग्रवाल भवन में चहल पहल शुरू हो गई थी। बड़ी तादाद में समाज के लोग वहां पर मौजूद रहे। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हुआ।