# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
यात्री संघ ने की होडल रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के ठहराव की मांग

होडल : दैनिक यात्री संघ के तत्वावधान में होडल रेलवे स्टेशन पर व्याप्त समस्याओं और यात्रियों के लिए ट्रेनों के ठहराव को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष जवाहर ¨सह सौरोत व पार्टी उपाध्यक्ष जगमोहन गोयल मुख्य रुप से मौजूद थे, तथा अध्यक्षता संघ के प्रधान भूपेश कुमार ने की।

बैठक में संघ के सदस्यों ने बताया कि होडल रेलवे स्टेशन से रोजाना हजारों की संख्या में पलवल, फरीदाबाद, दिल्ली, मथुरा, कोसी के यात्रियों का आवागमन होता है, लेकिन स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए प्रर्याप्त ट्रेनों का ठहराव नहीं है।

इस अवसर पर संघ के सदस्यों ने रेल मंत्री पीयूष गोयल के नाम जिला अध्यक्ष जवाहर सौरोत को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से रेल मंत्री से गीताजंली, मुंबई फिरोजपुर जनता और छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस गाड़ियों का होडल रेलवे स्टेशन पर ठहराव की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया कि कुरुक्षेत्र से पलवल वाली ईएमयू ट्रेन पलवल स्टेशन पर लगभग चार घंटे तक खड़ी रहती है जिसका पलवल से विस्तार करके होडल रेलवे स्टेशन तक परिचालित कराया जाए।