# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
35 माह बाद महिला की हत्या के आरोपी काबू

पानीपत : जनवरी 2014 में शिमला मौलाना निवासी दर्शना पत्नी सतबीर से छेड़छाड़ करने के बाद चाकू व सुआ घोंपकर मौत के घाट उतारने के आरोप में पुलिस ने शनिवार देर शाम को एक आरोपी को धर दबोचा। आरोपी ने अपनी पहचान अमित उर्फ सांडा पुत्र बलवान निवासी शिमला मौलाना के रूप में दी। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से एक लोडेड अवैध देसी पिस्तौल व पूछताछ के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयुक्त चाकू व सुए को बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए वन प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर वारदात में साथ देने वाली आरोपी मां कमलेश व गांव के ही आरोपी के दोस्त प्रवीन पुत्र समे सिंह को भी रविवार देर शाम गांव से पकड़ा था। पकड़े गए दोनों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान अमित ने बताया कि 5 जनवरी 2014 को गांव की ही महिला दर्शना देवी उसके प्लाट में उपले बना रही थी। उसके साथ छेड़खानी की तो महिला ने उसका विरोध किया व परिजनों को घटना बारे बताने की बात कही। जिसके बाद आरोपी ने सुए व पेचकस से महिला के ऊपर 10-15 वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।