News Description
शादी का झांसा देकर करता रहा रेप, रिश्ता किसी और से किया, लड़की ने खाया जहर

 प्रेम प्रसंग शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने से आहत शहर की एक कॉलोनी की युवती ने जहर निगल लिया। जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। गंभीर अवस्था के चलते उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। महिला पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में बताया कि युवती सिलाई का कार्य करती है उसकी छह वर्ष से अजीत के साथ जान-पहचान थी। इस दौरान अजीत ने कहा कि वह उससे शादी करेगा।

यह झांसा देकर वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। अजीत ने फिर दूसरी लड़की के साथ रिश्ता कर लिया। जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने युवक से इस बारे में पूछा। जिस पर युवक ने उसे बस अड्डे के समीप मुलाकात के लिए बुलाया। जहां युवक ने उससे कहा कि वह उसके साथ शादी नहीं कर सकता।

युवक के दो टूक जवाब के बाद युवती ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके थोड़ी देर बाद वह बेहोश हो गई। युवती ने बताया कि 25 जून को युवक ने कॉलेज के समीप एक कॉफी कैफे में उसके साथ दुष्कर्म किया। वह पिछले कई वर्षों से शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। महिला पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर धारा 328, 376 दो एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मेडिकल और बयान दर्ज कराएंगे: पुलिस
युवतीके ठीक होने पर उसके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए जाएंगे। युवती का मेडिकल भी करवाया जाना है। उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया है। बाकी वह मजिस्ट्रेट के समक्ष क्या बयान देती, उस आधार पर आगामी कार्रवाई होगी। युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाले युवक अजीत पर आरोप लगाए हैं।'' एएसआईसुनीता, महिला पुलिस थाना।