# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एक रात में 8 दुकानों के टूटे ताले, हजारों का सामान चोरी

शहरमें चोरों ने एक साथ 8 दुकानों के ताले तोड़कर वहां से हजारों रुपयों की नकदी अन्य सामान चुरा लिया। दुकानदारों को चोरी का पता रविवार सुबह लगा। सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि चोरी रविवार सुबह पौने पांच बजे के बाद की है। सूचना मिलने पर डीएसपी रविंद्र तोमर, सदर थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह शहर चौकी प्रभारी देवी लाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चोरों की तलाश के लिए शहर में भिन्न जगहों पर लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के साथ सीन आफ क्राइम टीम के इंचार्ज डाॅ. जोगेंद्र सिंह सिरसा से डॉग स्क्वॉयड बुलाए गए। 

इनदुकानों पर हुई चोरी 

चोरोंने मेन बाजार में स्थित सोनी जनरल स्टोर से सात हजार रुपये के हार, आठ हजार रुपये की नकदी, जालंधर शू पैलेस से 33 सौ रुपये की नकदी, सात जोड़ी जूते, पंजाब शू पैलेस से 10 हजार रुपये की नकदी, एक एलईडी, बुढलाडा रोड पर पुरुषोतम किरयाणा स्टोर से 15 सौ रुपये की नकदी, किरयाणा का सामान, जिम्मी जरनल स्टोर से 500 रुपये की नकदी चुरा ली जबकि भगत सिंह चौक में गर्ग जनरल स्टोर, ग्रोवर शू पैलेस, विनोद जनरल स्टोर की दुकानों का ताला तोड़ दिया लेकिन सामान नहीं ले जा पाए। 

दुकानदार पुरुषोतम, जिम्मी बांसल, मनोज गर्ग, अश्वनी सिंगला, अमनदीप सिंह, संदीप ग्रोवर अश्वनी कुमार ने बताया कि रात को करीब 9 बजे वे अपनी दुकानों को बंद करके चले गए। रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण अधिकांश दुकानदार दुकानों पर नहीं आते। पड़ोस के लोगों ने जब दुकानों के ताले टूटे हुए मिले तो उन्होंने इसकी सूचना दुकानदारों को दी। बाद में उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बाजार में लगे कैमरे की फुटेज को खंगाला तो पता चला कि सुबह करीब पौने पांच बजे तीन युवक एक पल्सर बाइक पर घूमते नजर रहे है। जिससे आशंका है कि चारों ने सुबह पौने पांच बजे के बाद ही घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने सीसी टीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया। 

हर एंगल से कर रहे हैं जांच : डीएसपी 

^डीएसपीरविंद्र तोमर का कहना है कि पुलिस हर एंगल से काम कर रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित कर दी है। पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है।