# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
वायदे पूरे करने की बजाय जनता को परेशान कर रही भाजपा: बबली

वरिष्ठकांग्रेसी नेता एवं दिशा सही-सोच नई के संयोजक देवेंद्र सिंह बबली ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार अपने किए वायदे पूरे नहीं कर रही उल्टा आमजन को परेशान करने का काम कर रही है। कभी नोटबंदी के नाम पर तो कभी जीएसटी के नाम पर। वे अपने पैतृक कार्यालय राम टॉवर में नए साल पर प्रस्तावित मधुर मिलन समारोह की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग भाजपा सरकार द्वारा लिए जा रहे फैसलों से परेशान है। 

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के समर्थन से टोहाना क्षेत्र से ही चुनाव लडूंगा इसलिए हमें एकजुट होकर चलना होगा ताकि हम सभी अपनी मंजिल पर पहुंचे। बबली ने बताया कि मधुर मिलन समारोह का निमंत्रण देने के लिए 14 से 19 दिसंबर तक टोहाना हलके के गांव -गांव शहर के प्रत्येक वार्ड में डोर टू डोर अभियान चलाया जाएगा। इस मौके पर विनोद बबली, मनोज बबली, हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल प्रधान राजेंद्र ठकराल, कांग्रेस किसान सेल जिलाध्यक्ष नेत राम डाबला, धर्मपाल गुप्ता, बलदेव ठेकेदार, बलदेव गरोह, बिट्टू भाटिया, बबल जैन, खुशी राम भाटिया, तरसेम गोयल, चरणदीप भाटिया, विजय जैन, दीपक कामरा, दिनेश मेहंदीरत्ता, राजू अरोड़ा, साहब राम, रामशरण, राजू चितैण, सरपंच प्यारा सिंह, पूर्व सरपंच श्याम लाल जाखल, अजैब सिंह अमरपाल अमानी मौजूद थे। 

अतिथि अध्यापकों को दिया समर्थन 

टोहाना|अतिथि अध्यापकों द्वारा नियमित किए जाने की मांग को लेकर भाजपा कार्यालय पर दिया जा रहा धरना क्रमिक अनशन 33वें दिन में प्रवेश कर गया। शुरू से लेकर अब तक प्रतिदिन विभिन्न खंडों के पांच-पांच अतिथि अध्यापक 24 घंटे के लिए क्रमिक अनशन कर रहे है। रविवार को कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह बबली ने अपने समर्थकों विनोद बबली, मनोज बबली, राजू गाबा, राधे बिश्नोई चिंटू के साथ वहां पहुंचे तथा अध्यापकों को समर्थन दिया।