# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
कमिश्नर अंकल! मेरा चेहरा देखो तो पता चलेगा कितना बड़ा हैवान है वो...

फरीदाबाद में एक युवती के चेहरे पर ब्लेड से हमले के मामले में पुलिस पर ढीली कार्रवाई का आरोप है। 8 दिन पहले हुई इस घटना के बाद उसके चेहरे पर 15 टांके आए हैं, जिसके चलते वह सहमी हुई है। शनिवार को dainikbhaskar.com से बातचीत में सिर्फ गिनी-चुनी तीन लाइनें ही बोल पाई, 'कमिश्नर अंकल! आप मेरा चेहरा आकर देखो, तब आपको मालूम हो जाएगा कि कितना बड़ा हैवान है वो, जिसे पुलिस ढूंढने की जहमत तक नहीं उठा रही है।' बोलते-बोलते फूट पड़ी अश्रुधारा...

- मूल रूप से बदायूं की रहने वाली होली चौक पर रहने वाली 18 वर्षीय लड़की अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है और एक फैक्ट्री में नौकरी करती है। 
- 25 नवंबर की शाम को वह ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी। शाम को करीब 8 बजे के आसपास जब वह घर से चंद कदम की दूरी पर थी, तभी एक युवक सामने से आया। उसने रूमाल से मुंह ढांप रखा था। 
- वह लड़की के पास से गुजरा और उसके मुंह पर दायीं तरफ हाथ मारा तो वह थोड़ा असहज हुई। उसे पता भी नहीं चला कि जिस युवक ने उसके चेहरे पर हाथ मारा है, उसने हाथ में ब्लेड पकड़ रखा था।
- फिर जब उसने चेहरे पर हाथ घुमाया तो खून से हथेली सन गई। खून देखकर वह घबरा गई और वहीं बैठ गई। कुछ देर बाद वह दौड़कर घर पहुंची और परिजनों को बताया। 
- छोटा भाई उसे लेकर बीके 
सिविल अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में चिकित्सक ने उसके चेहरे पर 15 टांके लगाए। हमले में उसका होंठ भी कट गया। गंभीर घाव होने के कारण चिकित्सकों ने उसे बोलने से परहेज के लिए दिया है।

हमलावर पकड़ से बाहर
- इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान ले लिए। मामला भी दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी की पहचान और उसकी धरपकड़ के लिए कुछ नहीं किया है। चौकी और थाना प्रभारी के बीच इस मामले को लेकर कोई कम्युनिकेशन तक नहीं हो सका।
- सारन थाना प्रभारी वेदप्रकाश अरोड़ा से जब dainikbhaskar.com ने घटना की जानकारी ली तो प्रारंभ में उन्होंने कहा कि उन्हें इस मसले का पता नहीं। वह चौकी इंचार्ज से पूछकर बताएंगे। चौकी इंचार्ज से पूछने के बाद थानाध्यक्ष बोले कि यह मामला उनकी नोटिस में है। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने पुलिस को एक संदिग्ध के बारे में बताया है लेकिन उसका नाम नहीं बताया है। हालांकि पुलिस को आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से हमलावर आरोपी को सुराग मिल सकता था, उसका भी पुलिसकर्मियों ने प्रयास नहीं किया।

शादी की चिंता परिजनों को
- पीड़िता के भाई के मुताबिक परिजनों को दुख है कि हमलावर नहीं पकड़ा जा रहा है। उनकी चिंता यह भी है कि जिस तरह का घाव उनकी बच्ची को दिया है, उससे इसकी शादी में भी अड़चन पैदा होगी। पूरा चेहरा बिगड़ गया है।