# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
वरिष्ठ उप महापौर से मिले सैनिक कॉलोनीवासी

फरीदाबाद: सैनिक कॉलोनी के लोगों ने रविवार को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यालय जाकर स्टिल्ट पार्किग वाली जगह पर किए गए निर्माण को न तोड़ने की गुहार लगाई। कृष्णपाल गुर्जर की अनुपस्थिति में उनके बेटे और वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी से लोगों ने मुलाकात की। हालांकि नगर निगम ने शनिवार को ही लोगों को 2-3 दिन का मौका दे दिया था कि वे स्वयं अवैध कब्जा को हटा लें, नहीं तो बुधवार को फिर से तोड़फोड़ की जाएगी।

सैनिक कॉलोनी का मामला हाईकोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले में कोर्ट में अगले वर्ष 19 जनवरी को सुनवाई होनी है। नगर निगम को अपना पक्ष रखना है। सितंबर में निगम ने सैनिक कॉलोनी में 79 मकानों को सील किया था और कई फ्लैटों में तोड़फोड़ भी की थी। एक व्यक्ति ने कोर्ट में सैनिक कॉलोनी में अवैध कब्जों के मामले में याचिका दायर की थी। इसके बाद ही कोर्ट ने नगर निगम से जवाब मांगा था।

अब नगर निगम की ओर से सैनिक कॉलोनी में शुक्रवार से तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की गई है। शनिवार भी कार्रवाई की गई। कई लोगों ने निगम अधिकारियों को आश्वस्त किया कि वे खुद कब्जा हटा लेंगे। उन्हें समय दिया जाए। नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अमरदीप ¨सह ने बताया कि नगर निगम की टीम अब बुधवार सैनिक कॉलोनी का जायजा लेगी। स्टिल्ट पार्किंग की जगह बनाए गए अवैध फ्लैटों की तोड़फोड़ की जाएगी। इसी बीच अब कई लोगों ने रविवार को वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी से मुलाकात की है।