# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
शहर के 70 पुलिस नाकों पर लगाए जाएंगे नए बेरिकेड्स एमएलएगली का चौक होगा पूरी तरह से बंद

ट्रैफिकपुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा संगठन के सहयोग से प्रत्येक शनिवार को ट्रैफिक नियमों की पालना को सुनिश्चित करने के लिए जीरो टॉलरेंस पर विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसकी तैयारी शुरू हो गई है। अब शहर के सभी चौकों पर बेरिकेटस लगेंगे एमएलए गली के चौक को पूरी तरह से बंद करने की भी तैयारी है। इस कारण काफी संख्या में वाहन चालक इस तरह से वाहनों को पकौड़ा चौक की तरफ मोड़ते समय जाम का कारण बनते हैं। इसके लिए रविवार को यातायात थाने में करीब 70 बेरिकेटस तैयार किए गए हैं।

यहीं नहीं अभियान के तहत सुचारु रुप से ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले वाहन चालकों को उचित इनाम देकर प्रोत्साहित भी किया जाएगा। एएसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सड़क सुरक्षा नियमों की पालना को सुनिश्चित करने को प्रत्येक शनिवार को जीरो टॉलरेंस पर विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश किए गए।

इसके साथ एएसपी लोकेंद्र सिंह ने कहा कि विशेष अभियान के तहत आमजन सहित महिलाओं, बच्चों बुजुर्गो से नम्र एवं सम्मानपूर्वक व्यवहार करने तथा उनकी हर संभव सहायता की जाए। थाना प्रबंधक यातायात निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बहादुरगढ़ के किसी भी स्थान पर यातायात सुचारु एवं निर्बाध रूप से चलता रहे। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस सड़क सुरक्षा संगठन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है।