News Description
हेलिकॉप्टर में दुल्हन लेकर आया दूल्हा, फोटो क्लिक करने यूं उमड़ी भीड़

इंद्री के गांव गोरगढ़ से स्क्विरल हेलिकॉप्टर में सवार होकर एक बरात अंबाला के पंजोखरा साहिब के नजदीक एक पैलेस में पहुंची। हेलिकॉप्टर से पहुंची बरात रविवार लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी रही। पैलेस में हेलिकॉप्टर के पहुंचते ही बरातियों ने उसे घेर लिया और दूल्हा- दुल्हन की फोटो क्लिक करने लगे। इस दौरान भीड़ को काबू करने के लिए पैलेस में तैनात प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड की मदद ली गई।पंजोखरा साहिब में इंद्री से पहुंचे दूल्हे इंद्रजीत सिंह ने बताया कि वह गांव में आढ़त का काम करते हैं।

- उसकी शादी बनूड़ की रहने वाली दलजीत कौर के साथ हुई है। शादी को यादगार बनाने के लिए वह हेलीकॉप्टर से बरात लेकर अंबाला आए थे। इस दैारान करनाल एडमिनिस्ट्रेशन व अंबाला एडमिनिस्ट्रेशन से बाकायदा परमिशन तो ली ही गई थी और साथ ही एटीएस से भी संपर्क स्थापित किया गया था।


6 लाख में किया बुक:

- दूल्हे ने बताया कि हेलिकॉप्टर की बुकिंग करने के लिए लगभग 6 लाख रुपए का खर्च आया है। इसमें प्रशासन की फीस भी शामिल है।

- हेलिकॉप्टर की सुरक्षा के लिए पहले गांव गोरगढ़ में हेलीपैड बनाया गया। इस दौरान फायरब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर मौजूद रही।

अंबाला एडमिनिस्ट्रेशन की तरफ से एक फायरब्रिगेड की गाड़ी तैनात की गई थी, जो सुबह 11 बजे से शाम 4.30 तक पैलेस में ही मौजूद रही।

- हेलिकॉप्टर के पायलट राजेश भारद्वाज व साथ चल रहे इंजीनियर सतिंद्र रोहिला ने बताया कि यह हेलीकॉप्टर एएस350बी3 है और इसे स्किवरल के नाम से जाना जाता है, जो केदारनाथ व हेमकुंड साहिब सहित अन्य दुर्गम रास्तों में आसानी से आवागमन कर सकता है।