# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सरकार के कार्यालय में पानी को तरसे फरियादी, कैंपर से हो रही पानी की आपूर्ति

रोहतक:पानी की शहर में भारी किल्लत है। हालात यह हैं कि प्रतिदिन की बजाय एक वक्त फिर से पेयजल आपूर्ति शुरू कर दी है। शहर की छोड़िए शहर की सरकार यानि मेयर कार्यालय(पुराने एडीसी कार्यालय) तक में पानी का इंतजाम नहीं हैं। मेयर कार्यालय में दो वाटर कूलर लगे हुए थे। मगर वाटर कूलर ही खराब पड़े हैं। हालात यह हैं कि कैंपरों से मेयर कार्यालय के साथ ही दूसरी ब्रांचों में पेयजल आपूर्ति हो रही है। मेयर ने कहा कि तीन दिन के अंदर कोई समाधान नहीं हुआ तो निगम कमिश्नर प्रदीप कुमार को इस संबंध में चिट्ठी लिखी जाएगी। जिससे निगम कार्यालय में पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था हो सके।

निगम सूत्रों का कहना है कि मेयर कार्यालय के अलावा इंजीनिय¨रग, लाइब्रेरी, सिटी प्रोजेक्ट ऑफिसर, पंजाब नेशनल बैंक का प्रशिक्षण केंद्र, सफाई ब्रांच शाखाओं के बाहर सबमर्सिबल लगाया गया। जब सबमर्सिबल लगाया गया उस दौरान दावा किया गया है कि इसी से पेयजल आपूर्ति होगी। हालांकि अब स्थिति इसके विपरीत है। क्योंकि पेयजल आपूर्ति सिर्फ शौचालयों व सफाई कार्य के लिए होती है। इसलिए भी परेशानी बनी हुई है। फिलहाल ज्यादातर ब्रांचों में कैंपरों से ही पेयजल आपूर्ति हो रही है। सभी ब्रांचों में रोजाना 15 से 20 तक कैंपर आते हैं।