# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ताउम्र हरियाणा की जनता की सेवा करता रहूंगा : डा. तंवर

रोहतक :प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डा. अशोक तंवर शुक्रवार सुबह महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में खिलाड़ियों से मिलने पहुचें। महर्षि दयानंद विश्विद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रोफेसर डा. कुलताज ¨सह के नेतृत्व में उनका विश्वविद्यालय प्रांगण में आगमन पर जोरदार स्वागत किया। विश्विद्यालय में हो रही ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप के चलते डॉ. अशोक तंवर ने खिलाड़ियों से भी मुलाकात की। मदवि के खेल निदेशक डा. देवेंद्र ढुल ने उनका फूलों का गुलदस्ता व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।

डा. अशोक तंवर ने अपने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में अपने बतौर छात्र जीवन काल को याद करते हुए महर्षि दयानंद विश्विद्यालय को प्रदेश का सबसे बेहतरीन संस्थान बताया। वहीं खिलाड़ियों को भी उन्होंने खेल के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि खेलों को खेल भावना के साथ खेलना चाहिए। हार-जीत इतना मायने नहीं रखती जितना खेल भावना मायने रखती है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश की जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आए हैं तथा ताउम्र हरियाणा की जनता की सेवा करते रहेंगे।