# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सीआरपीएफ जवान को सांसद ने दी श्रद्धांजलि

कोसली: रोहतक सासंद दीपेन्द्र ¨सह हुडडा ने कहा कि शहीद पूरे राष्ट्र के होते है। वे देश सेवा के लिए ही जन्म लेते हैं। देश सेवा में अपना जीवन देने वाले सपूत पर परिवार को गम की जगह गर्व महसूस करना चाहिए। सांसद शुक्रवार शाम गांव आसियाकी गोरावास निवासी रघुनाथ के बेटे एवं सीआरपीएफ के जवान दीपक को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे।

बता दें कि आसियाकी गोरावास निवासी 32 वर्षीय दीपक कुमार 28 नंवबर को अरुणाचल प्रदेश के कुमचा में शहीद हो गए थे। गुरूवार को उनके पैतृक गांव आसियाकी गोरावास में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। इससें पूर्व सांसद ने कोसली विधानसभा के गांव बहाला में कांग्रेस यूथ हलका अध्यक्ष संजय बहाला के आवास पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। जहां युवाओं ने फूल मालाओं एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने कोसली में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रखी थी, लेकिन पिछले तीन साल में कोसली का नक्शा जैसा हमने छोड़ा था उसे वर्तमान सरकार ने बिगाड़ दिया। बीजेपी से रीजनल सेंटर लुला अहीर व राव बिरेन्द्र ¨सह कालेज के भवन का भी उद्धार नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि गुजरात में 22 साल राज करने के बाद भी प्रधानमंत्री को इतनी ज्यादा रैलियां करनी पड़ रही है।

ये बीजेपी की विफलता की प्रदर्शनी है।