News Description
कश्मीर के लाल चौक पर फहराएंगे तिरंगा: अम्मू

बावल (रेवाड़ी):फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर चर्चा में आए सूरजपाल अम्मू ने कहा कि आने वाली 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे वहीं करणी सेना कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी।

सूरजपाल अम्मू को शुक्रवार को जयपुर में हुई श्री राष्ट्रीय करणी सेना की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) की जिम्मेदारी दी गई है। राष्ट्रीय महामंत्री बनाए जाने पर अम्मू का जयपुर से वापस दिल्ली लौटते समय कई स्थानों पर राजपूत समाज के लोगों द्वारा स्वागत किया गया। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर नैहचाना कट के निकट रेवाड़ी व बावल की राजपूत युवा करणी सेना ने साफा बांधकर उनका सम्मान किया। अपने संबोधन में राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि संगठन की तरफ से उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है पूरी निष्ठा से वे उसकी पालना करेंगे। उन्होंने एक बार फिर से दोहराया कि रानी पद्मावती के सम्मान को किसी भी सूरत में ठेस नहीं लगने दी जाएगी। सिर्फ ¨हदुस्तान में ही नहीं बल्कि विदेशों तक में भी फिल्म पद्मावती को कूड़े के ढेर में पहुंचाने तक संघर्ष जारी रहेगा।

उन्होंने समाज के युवाओं से कहा कि 9 दिसंबर को पंचकुला में फिल्म पद्मावती के विरोध में आयोजित होने वाली राजपूत समाज की रैली ऐतिहासिक होगी तथा कई ¨हदु संगठनों के प्रतिनिधि इसमें शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि जयपुर में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री बनाए जाने पर सूरजपाल अम्मू का, राजस्थान के शाहपुरा, बहरोड़, नीमराणा, शाजहांपुर, बावल सहित कई स्थानों पर स्वागत हुआ।