# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
एनएचएम कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

पलवल : हरियाणा एनएचएम कर्मचारी संघ की जिला इकाई के तत्वावधान में शुक्रवार को नागरिक अस्पताल में प्रदर्शन किया। इस अवसर पर जिला प्रधान सतपाल डागर की नेतृत्व में डिप्टी सिविल सर्जन डॉ.अजम माम को ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन पूर्व कर्मचारियों ने पांच दिसंबर हड़ताल करने का निर्णय लिया गया।

सतपाल डागर ने बताया कि कर्मचारियों ने पिछले वर्ष 12 दिन तक अनिश्चितकालीन हड़ताल की थी, जो स्वास्थ्य मंत्री के मांगों पर समुचित कार्रवाई करने के आश्वासन पर खत्म की गई थी, परंतु आज कोई कार्रवाई नही हुई। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा सातवां वेतन आयोग के तहत वेतन बढ़ोत्तरी तथा सेवा नियम बनाने के लिए घोषणा हो जाने के बावजूद भी अभी तक अधिसूचना जारी न करना अफसरशाही का सरकार पर हावी होना दर्शाता है। इस अवसर पर पर संजय ¨सह, प्रेम हुडा, नरबीर डागर, सुमन, उर्मिल, चंद्रमणि, प्रदीप, जसबीरी, पवन, विकास, राजेश, योगेश, महेश मौजूद थे।