# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
राम रहीम के ड्राइवर के नार्को टेस्ट से सीबीआइ का इन्कार

 चंडीगढ़। रंजीत सिंह हत्याकांड में शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान सीबीआइ ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह का नार्को टेस्ट करवाने से इन्कार कर दिया। सीबीआइ ने कहा कि अब टेस्ट करवाना सही नहीं है, क्योंकि इस मामले की जांच अंतिम चरण में है। सीबीआइ ने यह जवाब डेरे से जुड़े अवतार सिंह की उस अर्जी पर दिया जिसमें उसने कहा था कि खट्टा सिंह बयान बदलने का आदी है, इसलिए उसका नार्को टेस्ट करवाया जाए।

खट्टा सिंह के इस मामले में बयान दर्ज करवाने पर सीबीआइ ने कहा कि वह पहले ही 164 के तहत बयान दर्ज करवा चुका है। सुनवाई के दौरान डेरे के एक पूर्व मैनेजर इंद्र सेन ने भी खट्टा सिंह के बयान दर्ज करवाने पर सवाल खड़े किए। हाईकोर्ट ने मामले में फाइनल बहस 14 दिसंबर को करने का आदेश देते हुए सुनवाई स्थगित कर दी। बता दें कि खट्टा सिंह ने पिछले दिनों रंजीत सिंह हत्याकांड में दोबारा अपने बयान दर्ज कराने की मांग विशेष कोर्ट से की थी। उसका कहना था कि वह पहले डर के कारण गवाही देने से पीछे हट गया था।