# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
सेंट मैरी स्कूल में करवाई श्लोक उच्चारण प्रतियोगिता

सेंटमैरी स्कूल में श्लोक उच्चारण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में अनेक बच्चों द्वारा गीता के श्लोकों का उच्चारण किया गया। कक्षा आठवीं की छात्राओं द्वारा कृष्ण और अर्जुन की भूमिका में कृष्ण-अर्जुन संवाद प्रस्तुत किया गया। 

अन्य बच्चों ने संस्कृत भाषा में गीता का संदेश दिया तथा उनकी व्याख्या करते हुए बच्चों को उनका अर्थ समझाया। अधिकतर श्लोक अर्जुन को दिए गए कर्मयोग के संदेश पर आधारित थे। प्रधानाचार्या मधु शर्मा ने कहा कि आज भगवान कृष्ण द्वारा दिया गया गीता का संदेश पूरी तरह से प्रासंगिक है। गीता के उपदेश से जीवन को सही राह मिलती है। 

इसलिए हमें गीता के संदेश शिक्षाओं को अपनाना चाहिए। इस अवसर पर अध्यापक सतपाल मालिक, सुरेंद्र, शशिबाला, नेहा अरोड़ा, मंजीत रोहिणी, अमनदीप, पिंकी बेदी, पिंकी धीमान, अनीता गाबा आदि मौजूद थे।