# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
जमीनी विवाद में झगड़ा करने आए 19 गिरफ्तार

फतेहाबाद: छाणी छतरियां में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। अभी झड़प होने की संभावना थी। उससे पहले पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू कर लिया तथा 19 लोगों को हिरासत में ले लिया। सभी लोगों के खिलाफ सीआरपीसी की 107 व 151 के तहत मामला दर्ज किया। आरोपियों को बस में भरकर एसडीएम की कोर्ट में पेश किया गया। यहां से कोर्ट ने 12 लोगों को जमानत दे दी, जबकि 7 लोगों को जेल भेज दिया गया।

मामले के अनुसार ढाणी छतरियां में प्रेम¨सह व दूसरे पक्ष रामनिवास के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बृहस्पतिवार शाम को दोनों पक्षों के लोगों इक्ट्ठा हो गए और हंगामा करने लगे। मामले की सूचना पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने मौके से प्रेम ¨सह निवासी ढाणी छतरियां, जय¨सह, प्रदीप निवासी धारनियां, राहुल निवासी हिसार, प्रवीन निवासी धारनियां, राजीव निवासी भाणा, अनिल निवासी हिसार, रोहित उर्फ बबलू निवासी किशनगढ़ हिसार, मनु निवासी मुंढाल, रामनिवास निवासी बाघला हिसार, मनजीत निवासी दौलतपुर, अशोक निवासी धारनियां, रामनिवास ढाणी छतरियां, अमित निवासी ढाणी छतरियां, राजेंद्र निवासी ढाणी छतरियां, ओमप्रकाश निवासी ढाणी छतरियां, हरीराम निवासी ढाणी छतरियां, बलवंत निवासी ढाणी छतरियां, किशोरी निवासी ढाणी छतरियां को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल कश्मीर ने बताया कि मामले में सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जिसमें से 12 को जमानत मिल गई। जिन लोगों के जमानती नहीं आए, उनको जेल भेज दिया गया है।