# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पूर्व पार्षद ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

फतेहाबाद शहर के ठाकर बस्ती में वार्ड नंबर 20 के पूर्व पार्षद बलवंत मिस्त्री ने बृहस्पतिवार देर रात को संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर शहर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। यहां पर शुक्रवार को बेटे रवि के बयान पर कार्रवाई करके पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मामले के अनुसार बताया जा रहा है कि बलवंत कुमार पिछले काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। परिवार के अनुसार रात को खाना खाने के बाद कमरे में जाकर सो गया। देर रात को बलवंत को पंखा से लटका देखा और तुरंत सिविल अस्पताल लेकर गए। यहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को बलवंत खेत से सरसों का साग लाया था और उसे पड़ोस में बांटा और घर लाकर बनाया भी था। बलवंत ने पार्षद बनने के बाद मिस्त्री का काम छोड़ दिया था। इस बार बलवंत का बेटे ने वार्ड नंबर 22 से चुनाव लड़ा था। लेकिन वह जीत नहीं पाया।