News Description
12वीं की स्टूडेंट ने फांसी लगा की सुसाइड, चार लोग पर लगा परेशान करने का आरोप

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ के मलेरना रोड स्थित निजी स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा ने गुरुवार देर शाम घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने छात्रा की मां की शिकायत पर स्कूल के प्रिंसिपल जितेंद्र सहित चार नाबालिग छात्रों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने का केस दर्ज किया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने सिटी थाने के सामने शव लेकर रोड जाम करने की कोशिश की। डीसीपी विष्णु दयाल ने मौके पर पहुंच उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर इन्हें शांत किया।

साथ पढ़ने वाला फोन पर करता था परेशान

- आदर्श नगर निवासी अंजलि की मां रमेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ महीने से अंजलि का सहपाठी उनकी बेटी के मोबाइल नंबर पर फोन कर परेशान कर रहा था। 28 नवंबर को उनकी बेटी के फोन पर काफी मिस कॉल देख पिता राजकुमार ने छात्र से फोन पर बात की तो उसने अभद्रता की।

- बेटी ने पिता को बताया कि परेशान कर रहा छात्र ऊंचा गांव का है। 29 नवंबर को राजकुमार ने अपनी पत्नी, बेटे बेटी के साथ स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल जितेंद्र से शिकायत की। प्रिंसिपल ने छात्र के परिजनों को स्कूल बुला लिया। आरोप है कि दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को ही स्कूल से निकालने की धमकी दी।