News Description
व्यवयायी की बेटी का अपहरण कर मांगी डेढ़ करोड़ की फिरौती

यमुनानगर। यहां ट्यूशन पढ़ने गई बारहवीं की छात्रा का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसके पिता को फोन की डेढ़ करोड़ रुपये की फिरौतर मांगी। युवती शहर के मॉडल टाउन के दशहरा ग्राउंड क्षेत्र की रहनेवाली है। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई। छात्रा घर से कार से ट्यूशन पढऩे गई थी। पुलिस ने  अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। प़ुलिस ने कई टीमें गठित कर कई जगह छापामारी की। बाद में देर शाम छात्रा घर लौट आई।

मॉडल टाउन निवासी मेटल व्यवसायी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत में कहा कि उसकी बेटी 12वीं कक्षा में शहर के एक निजी स्कूल में पढ़ती है। वह बुधवार शाम को प्रोफेसर कॉलोनी में ट्यूशन पढऩे गई थी। जब देर शाम साढ़े आठ बजे तक वह घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया। फोन किसी लड़के ने उठाया। लड़के ने कहा कि बेटी चाहिए तो डेढ़ करोड़ रुपये ले आओ।

उन्होंने कहा कि डेढ़ करोड़ बहुत ज्यादा है। तब कहा कि एक करोड़ ले आओ। लड़के ने कहा कि वह शाम को फोन करेगा, रकम का इंतजाम कर लेना और फोन काट दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी राजेश कालिया भी परिवार से जानकारी लेने पहुंचे। एसपी ने खुद नेतृत्व करते हुए शहर में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। बृहस्पतिवार देर शाम छात्रा घर लौट आई।