# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
बाइक व स्कूटी से भरे ट्राले में लगी आग

 

 धारूहेडा: भगत चौक पर रेवाडी की ओर जा रहे ट्राला में बृहस्पतिवार की शाम को अचानक लग गई। ट्राला में स्कूटी व बाइक भरी हुई थी। आग में लाखों रुपये की स्कूटी व बाइक जल गई। दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग लगने की घटना के बाद जाम की स्थिति बन गई। ट्राला चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार शाम को करीब छह बजे ट्राला में 30 बाइक व 22 स्कूटी लेकर रेवाड़ी की ओर जा रहा था। ट्राला भगत ¨सह चौक पर पहुंचा तो उसमें आग लग गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना धारूहेड़ा पुलिस ने फायर बिग्रेड को सूचना दी तथा भगत ¨सह चौक से जाने वाले वाहनों को डायवर्ट किया। आग लगने के कारणों का अभी तक नहीं पता चल पाया है। मुख्य मार्ग पर ट्राले के खडे होने के कारण भिवाडी मार्ग पर करीब आधे घंटे जाम जैसी स्थिति बन गई। आग से लगभग सभी बाइक व स्कूटी जलकर राख हो गए।

धारूहेड़ा थाना एसएचओ कुलदीप ¨सह ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलने ही पुलिस ने भगत ¨सह चौक से वाहनों को डायर्वट करवा दिया गया था। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मौके पर ट्राला चालक भी नहीं था।