News Description
Big Boss से बाहर आकर डांसर सपना को नहीं हो रहा इस बात पर यकीन

बिग बॉस कॉन्टेस्ट से बाहर हो चुकी सपना चौधरी ने अपने लिए गाना बनाने वाले अजय हुड्डा और गगन हरियाणवी की शुक्रिया अदा किया है। सपसपना चौधरी के लिए हरियाणा में अनूठे तरीके से वोट मांगे गए थे। सपना को सपोर्ट करने के लिए उनके साथ काम कर चुके साथी कलाकारों ने एक सॉन्ग तैयार किया था, जिसका टाइटल है वोट फॉर सपना। 

- इस सॉन्ग को यू-ट्यूब पर 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह अभी भी पॉपुलर है। 
- सपना के लिए वोट की डिमांड करते इस सॉन्ग को अजय हुड्डा ने लिखा है। गगन हरियाणवी ने इसे गाया है। इसका म्यूजिक बूटा सिंह ने दिया है। इसे सोशल प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी शेयर किया जा रहा है।

ये हैं गाने के बोल
- दुनिया के म्ह छा री है या हरियाणा के छौरी, दुनिया के म्ह छा री है या हरियाणा के छौरी।
बॉलीवुड, बिग-बॉस में सारे को सपना-सपना हो री...

कौन हैं सपना
- सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 
- 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। 

- सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की। ना का कहना है कि उसे यकीन नहीं होता कि अजय हुड्डा उसके लिए गाना लिख सकते हैं और गगन हरियाणवी गा सकते हैं। सपना का मानना है कि इसी वजह से उसे खासे वोट मिले। बता दें कि सपना को वोट देने के लिए गाना बनाया गया था।