News Description
लोगों को दी जाएगी बेहतर स्वास्थ्य सेवा : डॉ. विपिन

पुन्हाना :सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वरिष्ठ चिकित्सक विपिन ने कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने का दावा किया है। उनका कहना है कि सीएचसी ने आने वाले मरीजों को प्राथमिकता के आधार पर इलाज किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने आए दिन घटते तापमान से बढ़ रही सर्दी में सावधानी बरतने की सलाह दी है।

डा. विपिन ने बताया कि मलेरिया, डेंगू सहित गंभीर बीमारियों से बचाव के लिए शहर के साथ ही गांवों में जागरूकता कैंप लगाए जाएंगे। जिसमें लोगों को इन बीमारियों के लक्षण व बचाव की विस्तार से जानकारी देकर लोगों को जागरूक किया जाए। इसके लिए स्कूली छात्रों द्वारा रैली निकाली जाएगी। इसके साथ ही पूरा प्रयास रहेगा कि स्वास्थ्य केंद्र पर आने वाले मरीजों को दवा के साथ ही उनका इलाज समय पर हो सके । उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सहयोग करें, लोगों के सहयोग के बिना योजनाओं की सफलता की कल्पना नहीं की जा सकती।

इसके साथ ही स्वास्थ्य केंद्र पर आने वाली परेशानियों के बारे में उन्हें सूचित करें, ताकि उन्हें उच्च अधिकारियों के सहयोग से जल्द ही दूर किया जा सके।