# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
यातायात नियमों का पालन कर दूसरों की जिंदगी भी सुरक्षित करें : सहारण

शहरमें हरियाणा की पहली नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा दे रही समाजसेवा में अग्रणी सामाजिक संस्था बाबा फरीद वेलफेयर सोसायटी की ओर से सड़क हादसों को रोकने के लिए वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाने के अभियान की शुरुआत की है। अभियान की शुरुआत पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने की। जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर एडीसी डाॅ. जेके आभीर डीडीपीओ राजेश खोथ ने शिरकत की।

एसपी दीपक सहारण ने वाहन चालकों से कहा कि व्हीकल का स्टेयरिंग पकड़ने से पहले हमें यातायात नियमो के प्रति जागरूक होना जरूरी है। अगर हम यातायात नियमों को नहीं जानते तो हम अपने साथ-साथ अन्य लोगों की जिंदगी खतरे में डाल रहे है। इसलिए सड़क पर वाहन लेकर चलने से पहले नियमों को जानें।

डीडीपीओ राजेश खोथ ने कहा कि रात के समय वाहन की तेज लाइट से आगे चलने वाले वाहन का पता नहीं चलता। इस मौके पर आरटीए सतीश जैन, ट्रैफिक पुलिस से हेतराम बेनीवाल, संस्था के सचिव रितिक सेठी, राजन ग्रोवर, दिशांत कथूरिया आदि मौजूद थे।