# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ड्यूटी पर तैनात PCR गाड़ी के इंचार्ज की मौत,SP ने प्रकट किया शोक

 रोहतक :अर्बन एस्टेट थाना की पीसीआर संख्या पांच पर तैनात एसआइ राजेंद्र ¨सह की बुधवार को मौत हो गई। एसपी पंकज नैन ने एसआई राजेंद्र ¨सह की मौत पर शोक प्रकट किया है। साथ ही, एसपी ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी है।

बताया जा रहा है कि सोनीपत जिले के गांव लाढपुर के रहने वाले राजेंद्र ¨सह वर्ष 1982 में हरियाणा पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। अपनी प्रतिभा और कार्यशैली की बदौलत वह उप निरीक्षक पद तक पहुंचे थे। हाल में अर्बन एस्टेट थाने में पीसीआर संख्या पांच के प्रभारी के पद पर तैनात थे। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की सुबह अचानक से उप निरीक्षण राजेंद्र ¨सह को हार्ट अटैक हुआ। आनन-फानन में साथ के पुलिसकर्मी एसआई राजेंद्र ¨सह को लेकर एक निजी अस्पताल में पहुंचे। यहां पर प्रारंभिक जांच के बाद डॉक्टरों ने एसआइ राजेंद्र ¨सह को मृत घोषित कर दिया था। शुरुआती जांच में पाया गया है कि ह्रदय गति रुकने के कारण ही एसआइ राजेंद्र ¨सह की मौत हुई है।

पीजीआइ में दोपहर बाद तक पोस्ट मार्टम होने के बाद पुलिस उनके शव को लेकर उनके गांव पहुंची। जहां पर राजकीय सम्मान के साथ उनके शव को अंतिम विदाई दी गई। इस मौके पर एसपी ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी है। उन्होंने परिवार को सांत्वना देते हुए इस दुख की घड़ी में हिम्मत से काम लेने की बात कही है।