News Description
जीपीएस से नूंह में पकड़ी चोरी की गाड़ी

संवाद सहयोगी, बावल: यहां के एचएयू रीजनल सेंटर के निकट से चोरी हुई टाटा-407 गाड़ी को पुलिस ने जीपीएस ग्लोबल पोजिश¨नग सिस्टम की मदद से बावल थाना पुलिस ने नूंह से बरामद कर लिया। चोर गाड़ी को एक प्लाट में खड़ी कर फरार हो गए। पुलिस बुधवार को गाड़ी को बावल लेकर आई।

 

 

जांच अधिकारी एसआइ नरेश कुमार ने बताया कि बावल के रामसरोवर निवासी हुकम ¨सह यहां के औद्योगिक क्षेत्र स्थित कंपनियों में अपनी टाटा-407 गाड़ी से सामान ढोने का काम करता है। 25 नवंबर की रात को एचएयू रीजनल सेंटर के निकट अन्य गाड़ियों के साथ अपनी गाड़ी को खड़ा कर घर आकर सो गया। 26 नवंबर की सुबह जब वह रीजनल सेंटर के सामने पहुंचा तो उसकी गाड़ी गायब थी।

हुकम ¨सह ने गाड़ी में जीपीएस लगाया हुआ था। जीपीएस से पता लगा कि उसकी गाड़ी फिलहाल नूंह एरिया में है। हुकम ने मामले की जानकारी बावल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की तथा नूहं पुलिस को गाड़ी के बारे में सूचना दी। जीपीएस से मिल रही जानकारी के अनुसार नूंह पुलिस ने गांव गुंडरी से बरामद कर लिया। चोर गाड़ी को गुंडरी स्थित एक खाली प्लाट में खड़ी कर फरार हो गए। बुधवार को आवश्यक कार्रवाई करने के बाद बावल थाना पुलिस गाड़ी को वापस ले आई तथा हुकम ¨सह को सौंप दी। पुलिस अब चोरों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।