News Description
खराब लाइटों को बदलने की मांग को लेकर निकाली कैंडल मार्च यात्रा

पलवल : अलावलपुर रेलवे पुल पर पिछले कई माह से लाइटें नहीं जल रही हैं। इस कारण लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस पुल से प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग व वाहन गुजरते हैं। एक भी लाइट नहीं जलने के कारण यह आशंका बनी रहती है कि कहीं कोई अप्रिय घटना न घट जाए। वैसे इस पुल पर गंदगी का आलम भी कुछ कम नहीं है।

भारतीय समाज सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने सरकार के आंख-कान खोलने के लिए मंगलवार को देर शाम लाइटों को ठीक करने व खराब लाइटों को बदलने की मांग को लेकर कैंडल मार्च का आयोजन किया। कैंडल मार्च का नेतृत्व पंचायत समिति के सदस्य लाल ¨सह तेवतिया ने किया। कैंडल मार्च के दौरान सरकार व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।

इस अवसर पर मुख्य रूप से वरुण रघुवीर तेवतिया, बिजेंद्र आर्य, केशव तेवतिया, दीपक तेवतिया, आकाश भारद्वाज, तरुण पाठक, हरेंद्र डागर, पुनीत तेवतिया, विकास तेवतिया, गुल्लू पंडित, करण सौरोत, बिजेंद्र जनौली मौजूद थे। बाद में लाल ¨सह तेवतिया ने बताया कि इस मुद्दे पर पहले भी कैंडल मार्च निकाला जा चुका है, परंतु सरकार ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया। अब यह कैंडल मार्च हर सप्ताह तब तक निकाला जाएगा, जब तक लाइटें नहीं जलाई जाती। इस बारे में उपायुक्त को ज्ञापन भी दिया जाएगा।