News Description
मांगों को लेकर जेबीटी अध्यापकों ने किया रोष प्रदर्शन

पंचकूला : पात्र अध्यापक संघ हरियाणा की ओर से जेबीटी अध्यापकों की माग को लेकर सेक्टर 5 स्थित शिक्षा सदन के बाहर रोष प्रदर्शन किया गया। संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जेबीटी अध्यापकों की मुख्य माग है कि नो डेफिनेट और लो मैरिट के नाम से बर्खास्त जेबीटी अध्यापकों को तुरंत प्रभाव से विभाग में वापिस ले और जल्द से जल्द जेबीटी अध्यापकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए जाएं।

शर्मा के अनुसार जेबीटी अध्यापकों की माग को लेकर पात्र अध्यापक संघ हरियाणा ने शिक्षा सदन का घेराव करने का फैसला लिया था। कई बार मंागों को लेकर मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री से मिलकर कार्रवाई की गुहार की है। शर्मा ने बताया कि पात्र अध्यापक संघ हरियाणा ने फैसला किया है कि जब तक जेबीटी अध्यापकों की मांगों को लेकर कोई उचित कार्रवाई नहीं होती, तब तक पात्र अध्यापक संघ सेक्टर-5 स्थित हुडा ग्राउंड में आमरण अनशन पर बैठेंगे। प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम अहलावत ने बताया कि पात्र अध्यापक संघ के 11 सदस्य आमरण अनशन पर बैठे हैं।

जब तक जेबीटी अध्यापकों की माग पर कोई कार्रवाई नहीं हो जाती, उन्होंने कहा कि मांगों पर कार्रवाई को लेकर संघ ने शिक्षा विभाग के अधिकारी को अपना माग पत्र भी सौंपा। संघ ने प्राथमिक शिक्षा विभाग के सह-निदेशक हर चरण सिंह छोकर को अपना माग पत्र सौंपा।