# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
धर्मपुरा में गली निर्माण से मेन सीवर लाइन टूटी, हादसे का डर

धर्मपुरामें गली के निर्माण को लेकर की जा रही खुदाई में गली का मेन सीवर लाइन टूट जाने से दूषित पानी की निकासी का कार्य ठप हो गया। एक सप्ताह से सीवर के मेन हाल की मरम्मत होने के कारण वह गड्ढा आफत बनता जा रहा है। रात के समय प्रकाश का कोई इंतजाम होने के कारण वाहन चालक पैदल राहगीर उसमें गिर कर घायल हो रहे हैं। इस बारे में यहां के लोगों ने नप अधिकारियों से बार-बार शिकायत की, लेकिन जन स्वास्थ्य विभाग नगर परिषद दोनों ही विभागों ने अब तक इसे ठीक करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया है। 

मनोनित पार्षद इन्द्र नागपाल ने बताया कि 13 नवंबर को गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया था, लेकिन तो अब तक गली का निर्माण किया गया और ही सीवर लाइन को ठीक किया गया है। सड़क की खुदाई होने के कारण यहां के लोग अब दोगुनी परेशानी झेल रहे हैं। एसडीएमजगनिवास ने बताया कि गली निर्माण की समस्या उनके संज्ञान में आई है। तुरंत प्रभाव से नगर परिषद के अधिकारियों को गली के निर्माण कार्य को शुरू करने के आदेश दिए गए हैं।