# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
जहां से तेरा-मेरा आरंभ होता हैमहाभारत शुरू हो जाती है : राजेश स्वरूप शास्त्री

गोहाना रोड स्थित श्री लज्जा राम संस्कृत महाविद्यालय-गुरुकुल विद्यापीठ में गीता श्लोकोच्चारण प्रतियोगिता एवं छात्रवृति वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता हरियाणा एवं अध्यक्ष अखिल भारतीय घीसा संत मंडल स्वामी राघवानंद ने शिरकत की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संस्था के संचालक राजेश स्वरूप शास्त्री ने कहा कि संस्कृत भाषा सबसे प्राचीन है। सभी समस्याओं का समाधान गीता में छिपा हुआ है। जहां पर तेरा और मेरा आरम्भ हो जाता है, वहीं महाभारत शुरू हो जाती है। इस अवसर पर निदेशक हरियाणा संस्कृत अकादमी पंचकूला डा. सोमेश्वर दत्त, गुरुकुल के प्राचार्य राकेश वत्स मौजूद रहे।

------------------

ये रहे परिणाम

कनिष्ठ वर्ग में एकल वर्ग में प्रथम स्थान पर खुषी, द्वितीय स्थान पर प्रिया, तीसरे स्थान पर उदिता और युगल वर्ग में प्रथम स्थान पर प्रिया-तुजा, द्वितीय स्थान पर खुशी-आकांक्षा, तीसरे स्थान पर नेहा-निकिता रहे। वरिष्ठ वर्ग में एकल वर्ग में प्रथम स्थान पर प्रियंका, द्वित्तीय स्थान पर सोनिया, तीसरे स्थान पर ¨पकी और युगल वर्ग में प्रथम स्थान पर अन्नु-प्रीति, द्वितीय स्थान पर किरण-प्रीति, तीसरे स्थान पर तनु-अनु रहे।