# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
हिसार-बांद्रा ट्रेन की खींची चेन, लूट की अफवाह पर दौड़ती रही पुलिस

हिसार : झूंपा और सिवानी के बीच हिसार-बांद्रा ट्रेन की अलार्म चेन खींचने पर फैली लूटपाट की अफवाह ने रेलवे पुलिस के हाथ पैर फूला दिए। वारदात की हकीकत जानने के लिए रेलवे पुलिस ने कभी हिसार रेलवे स्टेशन तो कभी हिसार-झूंपा के बीच चे¨कग करती रही। आधे घंटे तक जांच-पड़ताल के बाद जीआरपी और आरपीएफ ने इन्कार कर दिया है कि इस संबंध में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। हिसार-बांद्रा ट्रेन के गार्ड आनंद ने बताया कि करीब डेढ़ बजे झूंपा और सिवानी के बीच ड्राइवर अशोक कुमार ने वॉकी-टॉकी से बातचीत कर बताया कि कोच नंबर 72180 में चेन खींची गई है। इस दौरान ट्रेन को रोका गया और असिस्टेंट सुभाष चंद्र ने कोच की चे¨कग की।

जानकारी के अनुसार एसी कोच में करीब 15 युवक चढ़ गए थे। वहीं ट्रेन में बैठी रेलवे महिला कर्मचारी को एक बूट पॉलिस करने वाले युवक ने इस बारे में बताया तो उस युवक को ही सब पीटने लगे। जब उन युवकों को यात्रियों ने देखा तो उन्होंने अलार्म चेन पु¨लग कर दी। जिस पर वह उतर कर भाग गए।

.........

 
 

 

हर मंगलवार आती है हिसार-बांद्रा ट्रेन

गाड़ी संख्या 22915 हिसार-बांद्रा हर मंगलवार आती है। इस ट्रेन का आने का समय दोपहर 1 बजकर 45 मिनट है। दोपहर 3 बजकर 45 मिनट पर हिसार से वापस बांद्रा जाती है। वहीं चेन खींचने के कारण यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से थोड़ी लेट पहुंची। हिसार में पूरी ट्रेन की चे¨कग के बाद इसे बांद्रा के लिए रवाना किया गया। इस ट्रेन मे 19 डिब्बे लगे हुए है।