News Description
पटेल नगर में गली निर्माण न होने से लोग परेशान

गन्नौर: पिछले कई महीनों से गली निर्माण न होने की वजह से वार्ड 4 स्थित पटेल नगर के लोगों को परेशानी झेलने को मजबूर होना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि नपा अधिकारियों के कहने पर उन्होंने गलियों में अपने स्तर पर मिट्टी तो डलवा दी, लेकिन पिछले कई महीनों से गली का निर्माण अधर में लटका हुआ है।

अब गलियों में जगह-जगह मिट्टी के ढेर पड़े हुए हैं जिससे आने-जाने में परेशानी हो रही है। गली के बीचो बीच नाली में बहने वाला दूषित पानी भी उनके लिए परेशानी बना हुआ है। बरसात के दिनों में तो गली तालाब बन जाती है। गली से वाहनों के आवागमन में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कॉलोनी वासियों ने नपा से गली का जल्द से जल्द निर्माण करवाने की मांग की है।

कॉलोनीवासी सोनू धनखड़ का कहना है कि यहां पिछले कई वर्षों से गलियां कच्ची पड़ी हैं। मिट्टी डलवाने के बाद उन्हें आस थी कि गलियों का निर्माण कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी गलियों का निर्माण नहीं हुआ। इस बारे में नपा अधिकारियों व पार्षद से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा।

वहीं कॉलोनीवासी बबलू का कहना है कि गली निर्माण नहीं होने के कारण उन्हें कॉलोनी छोड़ने पर मजबूर होना पड़ेगा। कच्ची गलियां होने की वजह से आए दिन कोई न कोई नई समस्या उनके सामने खड़ी हो जाती है। नपा द्वारा जल्द से जल्द गलियों को पक्का करवाना चाहिए ताकि इस समस्या से निजात पा सके।