# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
ढाई साल बाद शुरू हुआ सड़क निर्माण कार्य फिर बंद

 धारूहेड़ा : बिजली निगम से भटसाना की ओर जाने वाली का निर्माण कार्य शुरू होने होने के कुछ समय बाद ही फिर से बंद हो गया है। ढ़ाई साल पहले नगर पालिका की बैठक में इस सड़क के निर्माण का प्रस्ताव पारित किया गया था। लंबे समय बाद इस सड़क के निर्माण का कार्य नगर पालिका द्वारा शुरू किया गया था। निर्माण के बंद होने के पीछे बिजली निगम व जनस्वास्थ्य विभाग का अधूरा पड़ा कार्य बताया जा रहा है। सड़क निर्माण न होने से राहगीरों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

स्थानीय निवासी राकेश सैनी, र¨वद्र कुमार, गोपाल तिवारी आदि ने बताया कि वर्ष 2015 में मार्च माह में नपा की हाउस बैठक में इस स़कक निमार्ण को लेकर प्रस्ताव पास हुआ था। प्रस्ताव पास होने के बाद कई बार नपा को तथा स्थानीय विधायक को जब शिकायत की गई तो नपा की ओर से नवंबर माह में इस सड़क को बनाने काम का शुरू कर दिया गया। लेकिन मुख्य मार्ग पर बिजली के खंभे नहीं हटाने, जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से पाईप लाईन नहीं बिछाने के चलते एक बार फिर काम रूक गया है। लोगों कहना है कि विभागों के अंदर तालमेल नहीं होने के कारण हमेशा कार्य अधर में लटक रहते है। अब नपा की ओर से जनस्वास्थ्य विभाग और विद्युत निगम अधिकारियों से इस संबंध में सूचित किया जा चुका है, लेकिन एक पखवाड़े से सड़क निर्माण बंद पड़ा हुआ है।