# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
गोदाम का ताला तोड़ बाहर फेंका सामान, व्यापारियों में रोष

बावल : कटला बाजार में सोमवार की रात को कुछ लोगों ने एक पुराने गोदाम का ताला तोड़ दिया तथा लोहे का सामान बाहर फेंक दिया। कब्जा करने की नीयत से सामान बाहर फेंकने की घटना पर व्यापरियों ने रोष जताया। मोती झील निवासी व्यापारी द्वारा गांव आसलवास निवासी एक व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। सामान फेंकने की घटना गोदाम के आसपास स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

मोहल्ला मोतीझील निवासी महेंद्र महाजन का कटला में गोदाम है और उसमें लोहे का सामान रखा हुआ था। रात को तीन गाड़ियों में पहुंचे दो दर्जन से भी अधिक लोगों ने बाजार की लाइटें बंद कर दी तथा गोदाम का दरवाजा उखाड़ कर सामान बाहर फेंक दिया। तड़के लोगों का आवागमन शुरू होने पर सभी वहां से फरार हो गए। सुबह व्यापारियों को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंच गए तथा घटना रोष जताया। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महेंद्र ने गांव आसलवास निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ बावल थाना में शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ-साथ बाहर फेंका गया सामान भी गोदाम में वापस रखवा दिया।

व्यापार मंडल के प्रधान नरेश कुमार जेलदार व अन्य व्यापारियों ने एक ही आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने पर भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी देख चुकी है, इसके बावजूद एक ही व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है। यदि व्यापारियों के न्याय नहीं हुआ तो वे आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

गोदाम से बाहर फेंका गया सामान वापस रखवा दिया गया है। महेंद्र महाजन की शिकायत पर आसलवास निवासी काला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दोनों पक्षों से ही जानकारी लेने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।